कानपुर ( घाटमपुर ): बुखार से 2 की मौत

0
75

कानपुर : भीतरगाव क्षेत्र के कुंदौली गॉव में गुरुवार देर रात एक अधेङ की मौत हो गयी। परिजनों ने मुताविक बीते एक सप्ताह से बुखार से पीङित थे।

कुदौली गॉव निवासी असफाक अली (48) पुत्र मददअली बीते एक सप्ताह से रुक रुक कर बुखार आ रहा था। जिसका इलाज भी चल रहा था । गुरुवार शाम घर में उसकी मौत हो गयी।
भीतरगाव के चिकित्साधीक्षक डा अजय मौर्या ने बताया कि जानकारी होते ही आशाबहू से जानकारी की गयी थी। मृतक अन्य बीमारियों से बीमार था। जिन जिन गावों में पाण्डव नदी का पानी घुसा था उन गावों मे लगातार नजर रखी जा रही है। कई गावों मे कीटनाशक दवा का छिङकाव हो चुका है।

इनसेट
बुखार से किशोरी ने हैलट में तोड़ा दम

भीतरगाव के बेहटा गाव में शनिवार देर रात एक किशोरी की हैलट अस्पताल मे मौत हो गयी। परिजन बीमार बच्ची को एक सप्ताह से भर्ती किये थे। हलाकि परिजनों के मुताविक गाव मे घर के आसपास और कोई बुखार से बीमार नही है। परिजनों ने मुताविक बीते एक सप्ताह से बुखार से पीङित थी।

बेहटा बुजुर्ग गाव निवासी पूजा (9) पुत्री अशोक कुशवाहा को बीते एक पखवाङे से रुक रुक कर बुखार आ रहा था। परिजनों ने बेटी को हैलट अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करवा रहे थे। शनिवार देर शाम हैलट मे ही उसकी मौत हो गयी । मृतक पूजा अपने पिता की एकलौती सन्तान थी । घर मे परिजनो के पास बेटी की मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। फिलहाल स्वास्थ्य महकमे को किशोरी की मौत की जानकारी नही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here