नीतीश सरकार पर बरसे तेजप्रताप- अभी गहरी नींद में है सुशासन, खबरदार जो किसी ने DISTURB किया

0
76

पटना : बिहार के मोतिहारी में प्रोफेसर पर हुए हमले को लेकर राज्य की राजनीति एक बार फिर गर्म होती दिख रही है। इस मामले को तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला है। तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि सुशासन वाली सरकार में दंगाइयों का खूब बोलबाला है।

पहले एक मंत्री के दंगाई बेटे का कारनामा तो देखा ही, अब मोतिहारी में ABVP कार्यकर्ताओं का मनोबल देखिए, दिनदहाड़े सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को भगा-भगाकर पीट दिया। सुशासन अभी गहरी नींद में है, खबरदार जो किसी ने DISTURB किया..! बता दें कि, बिहार स्थित मोतिहारी, महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के दक्षिणपथी समूह ने समाज शास्त्र के प्रोफेसर पर हमला कर दिया।

हमलावरों का आरोप है कि प्रोफेसर ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणी की है। जिससे आहत होकर उन्होंने प्रोफेसर को निशाना बनाया है। वहीं प्रोफेसर पर हमला करने के खिलाफ छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने आगजनी कर सड़क को घंटों जाम रखा। राजद नेता मणिभूषण ने आरोप लगाया कि केंद्रीय विश्वविद्यालय बीजेपी का कार्यालय बन गया है। बीजेपी नेताओं के इशारे पर पुलिस पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here