पूर्व मंत्री शिवपाल मुख्यमंत्री से मिले कहा थानों में बढ़ गया दस गुना भ्रष्टाचार

0
114

लखनऊ। पूर्व मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में थानों व तहसीलों में 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ गया है। यह बात उन्होंने मुख्यमंत्री को भी बता दी है।


जसवंतनगर (इटावा) से विधायक श्री यादव की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात पर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे थे। एनेक्सी में मुख्यमंत्री से मिलने का उनका समय शाम 5.30 तय था। श्री यादव के एनेक्सी पहुंचने से पहले ही वहां मीडिया का जमावड़ा लग गया। मुलाकात कर वापस आने के बाद श्री यादव ने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र की कुछ समस्याओं और वहां थानों व तहसीलों में व्याप्त भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से बातचीत के लिए आए थे।

मुख्यमंत्री ने उनकी बातें ध्यान से सुनीं और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।अपनी पार्टी में लंबे समय से हाशिए पर चल रहे शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलकर कई तरह के कयासों पर विराम लगा दिया। ‘करप्शन पर जीरो टॉलरेंस के प्रदेश सरकार के दावों का सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के सभी थानों में भ्रष्टाचार चरम पर है। किसी भी थाने में बगैर पैसे के कोई काम नहीं हो रहा है। यही हालत तहसील का भी है। उन्होंने कहा कि तमाम दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार पर कोई अंकुश नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here