कानपुर : कलियुगी बाप ने 3 माह के मासूम को उतारा मौत के घाट

0
153

कानपुर। भोगनीपुर कोतवाली के अल्लापुर गांव में नशे ने एक युवक को हैवान बना दिया। शराब के नशे में धुत युवक ने तीन माह के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। मृत बेटे को लेकर मां कोतवाली पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की है।

कानपुर देहात के अल्लापुर गांव में गुरुवार की सुबह सुनील कुमार नशे में धुत होकर घर पहुंचा। यहा पत्‍‌नी उर्मिला से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। नाराज होकर सुनील अपनी पत्‍‌नी को पीटने लगा। इस बीच सुनील ने पास में ही लेटे तीन माह के मासूम रेहासू को गला पकड़कर लटका दिया और उसे दूर फेंक दिया।

किसी तरह भागी उर्मिला ने मासूम को उठाया तो उसमें हलचल नहीं देखकर रोने लगी। मासूम बेटे की मौत होने पर सुनील मौके से भाग निकला। उर्मिला के रोने व चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी व गांव के लोग पहुंच गए। घटनाक्रम की जानकारी के बाद लोगों ने सुनील के कृत्य पर आक्रोश जताया और किसी ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों का कहना है कि सुनील नशे का आदि है और आए दिन पत्‍‌नी व बच्चों के साथ मारपीट करता है।

सुनील के छह बच्चे हैं। दोपहर बाद ग्रामीणों के साथ उर्मिला मासूम का शव लेकर कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को पूरी घटना बताई। एसआइ प्रभात सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही उर्मिला की तहरीर पर मासूम की हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। एसआइ ने बताया कि आरोपित पिता गांव से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here