फिर दिखा जाह्नवी और ईशान की दोस्ती का रंग

0
119

मुंबई ; श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी और नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ बीते 20 जुलाई को रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म में उनके हीरो ईशान खट्टर हैं। लेटेस्ट अपडेट यह है कि देर शाम यह दोनों सितारे मुंबई के एक सिनेमा हॉल में स्पॉट किये गए। फ़िल्म रिलीज़ के इतने दिनों बाद भी दोनों एक साथ काफी वक़्त गुजार रहे हैं तो ऐसे में यह समझा जा सकता है कि अब दोनों काफी अच्छे दोस्त हो गए हैं। ज़ाहिर है दोनों अपनी फ़िल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं और इस फ़िल्म को मिले रिस्पॉन्स से बेहद उत्साहित और संतुष्ट हैं। ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरू के 12 दिनों में लगभग 67 करोड़ का बिजनेस किया। इन दोनों के लिए यह बड़ी राहत की बात है क्योंकि ‘सैराट’ से तुलना के कारण ट्रेलर लॉन्च के समय से ही फ़िल्म ‘धड़क’ का काफी मज़ाक भी बना।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शाम जाह्नवी और ईशान कुछ अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। बता दें कि ऑनस्क्रीन के अलावा जाह्नवी और ईशान की ऑफस्क्रीन दोस्ती भी कमाल की है। शूटिंग के दौरान ही इन दोनों नवोदित सितारों की अच्छी बॉन्डिंग हो गयी। ईशान अक्सर जाह्नवी के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट भी लाते और श्रीदेवी के निधन के बाद ईशान ने जाह्नवी का एक सच्चे दोस्त की तरह ख्याल रखा! जाह्नवी और ईशान देश भर में घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करते रहे। उस दौरान भी दोनों की अच्छी केमिस्ट्री दिखी। साथ इतना वक़्त गुजारने के बाद ज़ाहिर है दोनों अब एक दूसरे को बखूबी समझते हैं .

और एक दूसरे की कंपनी इंजॉय भी करते हैं। जाह्नवी के चेहरे पर आप वो ख़ुशी देख भी सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी कपूर की कमाल की फैन फॉलोविंग है और वो आज तमाम यूथ ख़ास कर लड़कियों के बीच अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। आप देख सकते हैं इस आउटफिट में भी जाह्नवी बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं। उनके टी शर्ट पर साल 1993 लिखा हुआ है,

बता दें कि इसी साल उनका जन्म हुआ था। बहरहाल, फ़िल्म रिलीज़ होने के इतने दिन बाद भी यह जोड़ी लगातार अपने फ़िल्म को प्रमोट कर रही है। कहीं न कहीं यह बात भी इनके मन में होगी कि ‘धड़क’ ‘सैराट’ से ज़्यादा का बिजनेस करे लेकिन, अभी इस बात की संभावना नज़र नहीं आती। जानकारों के मुताबिक ‘धड़क’ ज़्यादा से ज़्यादा 80 करोड़ का लाइफ टाइम बिजनेस कर सकती है जबकि ‘सैराट’ जोकि एक मराठी फ़िल्म थी उसने 100 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया था। ‘सैराट’ का नाम इसलिए क्योंकि ‘धड़क उसी फ़िल्म का हिंदी रीमेक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here