उन्नाव : बुजुर्ग शिक्षक ने छात्र के साथ किया कुकर्म….

0
127
 उन्नाव 7 जुलाई | एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य की परम्परा को तार तार कर एक मासूम के साथ दुष्कर्म कर कलंकित किया | हसनगंज तहसील क्षेत्र के न्योतनी में संचालित आवासीय विद्यालय में कक्षा 6 के छात्र के साथ वृद्ध संविदा शिक्षक ने कुकर्म किया। छात्र के साथ कोतवाली पहुंची मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराआें में मुकदमा दर्ज किया है। शिक्षक की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

तहरीर के मुताबिक नगर पंचायत न्योतनी में संचालित आवासीय विद्यालय में कक्षा छह के छात्र को स्कूल में पढ़ाने वाले संविदा शिक्षक जगरूप सिंह सेंगर (63) ने तीन जुलाई की शाम को अपने कमरे में बुलाया। छात्र को पढ़ाई कराने का झांसा दिया। बच्चे के पहुंचते ही शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। फिर उसके साथ कुकर्म किया। इसके बाद मामले की जानकारी किसी को न दिए जाने की हिदायत देकर उसे हास्टल भेज दिया। घटना से छात्र गुमसुम रहने लगा। किसी तरह से हिम्मत जुटाकर उसने चार जुलाई को उसने अपने परिजनों को फोन से मामले की जानकारी दी। परिजन घटना की जानकारी होने पर अवाक रह गए।

बच्चे की मां उसके मौसा को साथ लेकर विद्यालय पहुंची और प्रधानाचार्य को पूरे मामले से अवगत कराया। घटना की जानकारी होते  हड़कंप मच गया। इसके बाद मां ने कोतवाली पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here