मुंबई :अभी चार दिनों तक बारिश से नहीं मिलेगी राहत …

0
97

मुबंई : 7 जुलाई | भारी बारिश में मुसीबत झेल रहे मुंबईवासियों के लिए अभी राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है | शनिवार को हुई तेज बारिश शहरवासियों के लिए आफत लेकर आई है। लेकिन उससे भी ज्यादा चिंता की बात ये है कि मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए भी चेतावनी जारी की है कि बुधवार तक बारिश जारी रहेगी ।

विभाग के अधिकारी के मुताबिक उत्तर पश्चिम बंगाल और बंगाल की खाड़ी के आसपास के क्षेत्रों में बढ़ते दबाव के कारण मौजूदा मॉनसून और ज्यादा स्क्रीय हो गया है इसी वजह से मुंबई और उसके पास उत्तर कोंकण में बुधवार तक लगातार भारी बारिश हो सकती है।

तेज बारिश की वजह से मुंबई के कल्याण में एक महिला की मौत हो गई, खडावली नदी में भी दो लोगों के शव मिले हैं। साथ ही कई अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। इसके अलावा शहर के कई इलाकों में लोकल ट्रेन को रोक दिया गया। बीएमसी कर्मचारी आपात स्थिति से निपटने की तैयारी में लगे हुए हैं। मुंबई के घाटकोपर में भी शॉर्ट सर्किट की वजह से करंट फैलने से 40 वर्षीय ऊषा सावंत की मौत हो गई और एक पांच वर्षीय बच्ची घायल हो गई। वहीं कल्याण में एक बिजली के खंबा गिरने की वजह से 17 वर्षीय मुस्कान राजौरी भी घायल हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here