बिहारः सिर दर्द से परेशान पत्नी ने पति को गड़ासे से काट डाला …..

0
102

छपरा, 04 जुलाई । सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के मुकीमपुर गांव में हत्या की एक अजीब-वो-गरीब मामला सामने आया है | यहां सिर दर्द से परेशान होकर एक महिला ने अपने पति की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार महिला का नाम सिन्की देवी है। उसकी शादी चार दिन पहले ही मुकीमपुर निवासी रविन्द्र सिंह के साथ हुई थी। इस हत्या के बाद पुलिस सिंकी से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि रविंद्र सिंह की भी ये तीसरी शादी थी लेकिन हत्या की असली वजह क्या है? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं । वहीं सिर दर्द के कारण हत्या की इस घटना से मुकीमपुर गांव के निवासी सकते में हैं । मृतक के भाई संतोष सिंह ने बताया कि रविंद्र सिंह की 29 जून को सिन्की देवी से शादी हुई थी और जब बीती रात उनके कमरे से कुछ काटने की आवाज आयी तो, उन लोगों ने खिड़की से देखा। अंदर का दृश्य देखा तो सन्न रह गए। सिंकी देवी गड़ासे से अपने पति रविंदर सिंह के टुकड़े कर रही थी। परिवार के लोग किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए रविंद्र सिंह की मौत हो चुकी थी।

परिजनों की सूचना पर गड़खा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा तथा पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया । पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here