कानपुर:-थाना प्रभारी पर पैसा खाकर फर्जी मुकदमा लगाने का आरोप

0
105
बडी संख्या में पीडित पहुंचे ऐडीजी की चैखट पर
17 नामजद व 50 लोगो की अज्ञात में लिख दी रिपोर्ट
कानपुर नगर:-ट्रक द्वारा एक महिला को टक्कर मारकर कुचलने की घटना के दौरान मौके पर हुई महिला की मौत पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने तथा उल्टा थाना प्रभारी बिधून तथा ग्राम प्रधान पति की सांठ-गांठ कर 17 लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखने का आरोप लगाते हुए परेशान पीडित सोमवार को एडीजी की चैखट पर जा पहुंचे।

ग्राम केठरूआ थाना बिधनू निवासी पीडित महेन्द्र कुश्वाहा ने बताया कि उनकी पत्नी का बीते 19 मार्च को कठेरूआ से मेन रोड चैराहा पर उस समय जब वह खाना देने दुकान आयी थी, सुबह लगभग 10 बे ट्रक संख्या पू0ी 77 टी 6060 द्वारा पत्नी को पीछे से टक्कर मार कुचलता निकल गया जिससे मौके पर ही पत्नी केतकी की मोत हो गयी थी। ऐसे में शोकग्रस्त पति को ढांढस व संवेदनाये व्यक्त करने गांव व परिवार तथा कुश्वाहा समाज के लोग आये थे।

पीडित ने बताया कि घटना पर बिधनू पुलिस द्वारा कार्यवाही कोई नही की गयी उल्टा ग्राम प्रधान के पति से सांठ-गांठ कर बिधनू एसओ द्वारा पैसा खाकर 17 लोगो के नाम फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया। पीडितों ने बताया कि 22 मार्च को दरोगा संजय, एसओ बिधनू व गांमप्रधान पति ने रंजिशन 50-60 लोग अज्ञात में भी दर्शा दिये। पुलिस के लगातार उत्पीडन से गांव के लोग दहशत में है तथा कुछ लोग पलायन कर गये है।

सभी पीडितों ने एडीजी से पूरे प्रकरण जांच कराकर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। प्रार्थनापत्र देने में महेश, फूलचन्द कुश्वाहा, रामू, महेन्द्र, राजाराम, राकेश, अवधेश, इन्द्रपाल, रामआरे पाल, प्रेमचन्द्र कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here