दिल्ली ; एक परिवार के 11 लोगों की मौत , 10 के शव फंदे पर लटके मिले चेहरे लगा था टेप

0
516

नई दिल्ली, 01 जुलाई । राजधानी दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक मकान में संदिग्धावस्था में 11 शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शवों को बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल और सब्जी मंडी शव गृह भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपे जाएंगे। पुलिस परिवार वालों के संपर्क में है।

पुलिस को रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि बुराड़ी के गुरु गोविंद सिंह हॉस्पिटल के पास एक घर मे दो परिवारों के सभी लोग मरे हुए पड़े हैं। उत्तरी रेंज के डीसीपी, इलाके के एसीपी केसी त्यागी, इंस्पेक्टर एमपी भारद्वाज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर फौरन बुलाई गई। पुलिस के अनुसार मृतकों में नारायण (75) उसकी पुत्री प्रतिभा (60), प्रतिभा की पुत्री प्रियंका (30), नारायण का पुत्र भूपी (46), भूपी की पुत्रियां श्वेता (42), नीतू (24), मीनू (22), भूपी का पुत्र धीरू (12), नारायण का पुत्र ललित (42), ललित की पत्नी टीना (38) और ललित के पुत्र धीरू (12) के शव एक कमरे में लटके हुए पाए गए जबकि उनकी मां फर्श पर मृत पड़ी थी। सभी की आंखों पर पट्टी बंधी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार राजस्थान का रहने वाला है। इनमें ललित और भूपी का परिवार है। इनकी पत्नी, दो बच्चे और बुजुर्ग मां की विधवा बेटी रहती थी। इनका एक भाई दिनेश सिविल कॉन्ट्रैक्टर है, जो चंडीगढ़ में रहता है। उसे मामले की सूचना दे दी गई है। शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि इन पर काफी ज्यादा कर्ज था। ललित की मकान के नीचे ही दूध की दुकान है। सुबह जब पड़ोसी दूध लेने आया तो दुकान बंद थी। वह जब ऊपर मकान में गया तो दरवाजा खुला पड़ा था और अंदर शव पड़े थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here