दो थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में अधेड़ समेत दो की मौत

0
116
दूघ बांट कर बाइक से घर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
कानपुर। बाइक से घर लौट रहे एक युवक को मरियमपुर चौराहें के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। युवक को गंभीर हालत में काकादेव पुलिस ने उपचार के लिए हैलट में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
राजापुरवा अंबेडकर नगर निवासी शिव प्रसाद मौर्या का 25 वर्षीय पुत्र मनीष घर-घर जाकर दूध बांटता था। शुक्रवार सुबह वह बाइक से दूध बांट कर घर वापस लौट रहा था। मनीष अभी मरियमपुर चौराहें के निकट पहुंचा था तभी तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची काकादेव पुलिस ने घायल को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मनीष की पत्नी अंजली एवं उसके पिता को दे दी गई है। जबकि मनीष एक बेटा भी है। वहीं दूसरी ओर संचेडी थाना क्षेत्र मे स्थित चकरपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 45 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड सुभाष चन्द्र राजावत को टक्कर मार दी।

जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हाई-वे किनारे खूनन से लथपथ अधेड़ को देख राहगीरों ने सचेंडी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक पनकी स्थित प्राइवेट सुरक्षा कर्मी के पद पर कार्यरत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here