गंगा में डूबे एक किशोर का पांच घंटे बाद मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

0
147

कानपुर, 17 जून । कोहना थानाक्षेत्र में गंगा में डूबे दो किशोर में पांच घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने एक किशोर का शव खोज निकाला। अभी भी एक किशोर लापता है। जिसकी तलाश में जाल डालकर गोताखोर तलाश करने में जुटे हुए हैं।

नजीराबाद के कौशलपुरी निवासी नरेंद्र पाल का बेटा देव अपने दोस्त बम्बा रोड में रहने वाला कृष्णा, राजपुरवा का दीपू, कौशलपुरी के अस्मित (15) और केशव (15) के साथ तीन साइकिलों से रविवार को कोहना थानाक्षेत्र में स्थित भैरव मंदिर दर्शन करने गये थे। मंदिर में जाने से पूर्व केशव ने सभी से गंगा नहाने की बात कही। जिस पर सभी दोस्तों ने सहमति जताई और गंगा नदी के घाट पर पहुंच गये।

यहां पर नहाते समय सभी डूबने लगे। किसी तरह से कृष्णा व दीपू गंगा के पानी से निकले और भाग निकले। आवाज सुनकर पहुंचे गोताखोरों ने देव को बाहर निकाल लिया। लेकिन केशव व अस्मित पानी में डूब गये। इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने लापता किशोरों की तलाश में बैराज, सरसैया घाट के बाद जाजमऊ के गोताखोरों को बुलाकर लापता किशोरों की तलाश में लगाया। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला।

गोताखोर इरशाद ने जाल डालकर पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गंगा में डूबे केशव का शव तलाश निकाला। शाम छह बजे तक दूसरे किशोर अस्मित का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस के मुताबिक दर्जनों बार जाल डालकर व घंटों पानी में रहकर तलाश करते हुए गोताखोरों की हिम्मत जवाब देने लगी है। हालांकि लापता किशोर की तलाश अभी भी जारी है। फिलहाल पुलिस ने मृतक किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here