कानपुर : केस्को तकनीकी निदेशक की अभद्रता से खफा कांग्रेसियों ने किया हंगामा

0
210

-धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं को केस्को एमडी ने कार्यवाही का आश्वासन दे कराया शांत
कानपुर, 15 जून । जनपद में हो रही अघोषित बिजली कटौती की समस्या लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता केस्को मुख्यालय पहुंचे।

जहां तकनीकी निदेशक केस्को कांग्रेसियों पर भड़क गये और ज्ञापन लेने के बजाये कमरे से बाहर निकल जाने का फरमान सुना दिया। अधिकारी की बात से खफा कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया और मुख्यालय गेट पर धरने पर बैठ गये। केस्को महाप्रबंधक के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

बीते कुछ दिनों से जनपद की बिजली व्यवस्था पटरी से उतर गई है। लगातार अघोषित कटौती को लेकर शुक्रवार को महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री की अगवाई में दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता केस्को महाप्रबंधक से मिलने पहुंचे। केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल के न मिलने पर सभी केस्को के तकनीकी निदेशक राधे श्याम से मिले और बिजली कटौती को रोकने की बात कही।

इस पर अधिकारी भड़क गये और शिकायत लेकर पहुंचे कांग्रेसियों को कमरे से बाहर निकल जाने को कहा। अधिकारी के भड़कने पर कार्यकर्ता मुखर हो गये और विवाद के साथ नोकझोक होने लगी। इस बीच मुख्यालय में तैनात सुरक्षा गार्डों अभद्र भाषा को प्रयोग करते हुए हंगामा कर रहे कांग्रेसियों से धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया।

भड़के कांग्रेसी केस्को गेट पर धरने पर बैठ गये और केस्को महाप्रबंधक को बुलाये जाने की बात पर अड़ गये। मामले में बवाल की आशंका पर कोतवाली थाने की पुलिस के साथ पुलिस बल आ पहुंचा और धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास करने लगे। इस बीच केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल पहुंची और उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों से बातचीत की।

कांग्रेस अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री से मामले की जानकारी लेने के साथ ही कार्यवाही किये जाने का आश्वासशन दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। इस मौके पर आलोक मिश्रा, पवन गुप्ता, शंकर दत्त मिश्रज्ञ, कृपेश त्रिपाठी, पार्षद कमल शुक्ल बेबी, अमरदीप सिंह, राजकुमार शुक्ल, ममता तिवारी, रीता सिंह, कमल जायसवाल समेत दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here