चेस्ट हास्पिटल की खिड़की से कूदी महिला की दर्दनाक मौत

0
59

लापरवाही के चलते दूसरी बार हुआ हादसा
दो दिन पहले ही महिला हुयी थी भर्ती
कानपुर। शहर के मुरारी लाल चेस्ट हास्पिटल की पहली मंजिल में भर्ती एक महिला मरीज ने खिड़की से छलागं लगा दी,जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। दो दिन पहले ही एक संस्था ने महिला को इलाज के लिए हाँस्पिटल में भर्ती करवाया था।

मुरारी लाल चेस्ट हास्पिटल में ये दूसरा हादसा सामने आने से हड़कम्प मचा हुआ है। महिला के द्दारा पहली मंजिल से छलागं लगाकर आत्महत्या किये जाने की घटना के दो दिन पहले भी एक युवक ने इसी तरह अपनी जीवन लीला खत्म कर ली थी। हादसे में जिस महिला की मौत हुयी थी,उसे दो दिन पहले ही प्रगति सेवा संस्थान के पदाधिकारियों ने इलाज के लिए भर्ती करवा गया था। महिला का नाम कविता है,उसे टीवी की शिकायत थी।

कविता (30) मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और कानपुर देहात में रह रही थी। बीते अप्रैल माह से वो कानपुर शहर में प्रगति सेवा संस्थान में काम कर रही थी। चेस्ट हाँस्पिटल की पहली मंजिल पर बने वार्ड में भर्ती में भर्ती कविता,गुरूवार सुबह चार बजे उठी और खिड़की के पास जाकर छलांग लगा दी। घटना की जानकारी होने पर हाँस्पिटल में हड़कम्प मच गया।

स्टाफ ने जानकारी अस्पताल के अधिकारियों को दी,जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामलें में हाँस्पिटल के एमडी अवधेश कुमार का कहना है कि निर्माण होने के चलते हाल ही में खिड़की में लगी जाल को हटवाया गया था। ये जानकारी की जा रही है कि महिला ने आखिर क्यो छलागं लगायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here