कानपुर:दिल्ली के युवक को ट्रक ने कुचला, मौत

0
154

कानपुर, 13 जून । बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में दिल्ली से आये युवक को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा देख चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया और राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

किदवई नगर चौराहा तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख लोगों ने चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन चालक क्लीनर के साथ भागने में सफल रहा। राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने युवक के पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान दिल्ली में रहने वाले विनय कपूर के रूप में की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और ट्रक को थाने में खड़ा करा दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक का नाम पता तो मिल गया है पर यह नहीं पता चल सका कि वह कानपुर में किसके यहां पर आया था। जानकारी जुटाई जा रही है और युवक के पते के मुताबिक दिल्ली पुलिस को भी अवगत करा दिया गया है। परिजनों के आने पर उसका पोस्टमार्टम कराया जायेगा। बताया कि ट्रक कानपुर के नंबर का है और आरटीओ कार्यालय से जानकारी कर आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here