कानपुर:गर्मी के कहर से सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मी समेत तीन की मौत

0
77

कानपुर, 13 जून। भीषण गर्मी उमस के साथ अब जानलेवा हो गयी है। जिसके चलते अलग-अलग थानाक्षेत्रों में तीन लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पंहुची संबंधित थानों की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर में रहने वाले रोडवेज से सेवानिवृत्त कर्मी बैकुंठ त्रिवेदी (66) मंगलवार को मंदिर दर्शन करने गये थे। जहां पर भीषण गर्मी के चलते गश खाकर गिर गये और सूचना पर पंहुची पुलिस ने काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि मृतक के परिवार पत्नी पत्नी कविता, दो बेटे एक बेटी हैं। वहीं बिठूर थानाक्षेत्र के नारामऊ में रहने वाले बाबू (75) किसान था। जो मंगलवार को ब्रह्मावर्त घाट दर्शन करने गये थे। दोपहर में तबियत खराब होने पर पुलिस ने स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और इलाज के दौरान मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुये अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बुधवार को पत्नी मिष्ठान ने पोस्टमार्टम पंहुचकर बाबू की पहचान अपने पति के रूप में की।

इसके साथ ही उन्नाव जनपद के रहने वाला सूरज सिंह (24) मुंबई में प्राइवेट काम करता था। जो सोमवार को मुंबई से कानपुर आ रहा था और ट्रेन में तबियत खराब होने से रेलवे के डाक्टरों ने मंगलवार देर रात अस्पताल में भर्ती किया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जीआरपी इंस्पेक्टर राममोहन राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और युवक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को भी जानकारी दे दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here