कानपुर ( बिधनू) : दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत 1 की मौत 2 घायल

0
311

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : बिधनू इलाके में आज दोपहर बुधवार दोपहर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर दो बाइकों में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गयी जिसमें एक कि मौत हो गयी वहीं 2 अन्य जिंदगी और मौत से जूझ रहे है .

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बिधनू के चम्पतपुर निवासी सर्वेश पाल 32 वर्ष पुत्र राजाराम अपने ससुराल डूकवापुर थाना घाटमपुर से अपनी साली अंशिका 15 वर्ष के साथ लौट रहा था रास्तें में अफजलपुर के समीप कनोडिया पेट्रोलपम्प में पेट्रोल डलवाने के बाद जैसे ही वो हाइवे पर चढ़ा तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार जीजा साले अरविंद 35 वर्ष पुत्र रामजीवन निवासी सिंहपुर थाना बिधनु व रोहित 29 वर्ष पुत्र रघुराज निवासी दलनपुर थाना बिधनू बाइक से जा टकराएं .
बाइकों की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत के बाद मौके पर ही अरविंद की मौत हो गयी वहीं सर्वेश व रोहित को नाजुक हालत में बिधनू सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हैलेट रिफर कर दिया गया है .

बाल – बाल बची अंशिका

जीजा सर्वेश के साथ बाइक पर पीछे बैठी अंशिका टक्कर लगते ही उछलकर हाइवे किनारे मिट्टी में जा गिरी । मिट्टी में गिरने के चलते अंशिका को मामूली चोटें आई है .

हेलमेट होता तो बच जाती जान

दोनों ही बाइक सवार बिना हेलमेट के राइड कर रहे थे हेलमेट न पहनने के कारण एक मौत के मुंह में समा गया वहीं दो अन्य जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here