आगरा : पिता पुत्र को मारी गोली, पुत्र की मौत

0
96

आगरा, 13 जून। थाना सिंकदरा क्षेत्र में मंगलवार देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे पिता पुत्र पर बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई।

वहीं हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर आये परिजनों ने घायलों को गम्भीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर आई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना सिकंदरा के ककरैठा निवासी सुरेश पाठक (50) तथा उनका बेटा मनोज (22) असोपा अस्पताल के पास परचून के दुकान चलाते हैं।

मंगलवार देर रात पिता पुत्र दुकान बंद कर रहे थे तभी वहां पर बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाश आ गए। उन्होंने पिता पुत्रों पर गोलियां चला दीं। इससे दोनों लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए। फायरिंग की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग अपने घरों से निकल कर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों को अपनी तरफ आता देख हमलावर मौके से भाग गए। मौके पर सुरेश की पत्नी के भाई राजकुमार पहुंच गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना स्थल पर एसओ सिंकदरा मय फोर्स के साथ पहुंच गए। आननफानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया, जहां मनोज को एसएन अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता का देहली गेट स्थित पुष्पांजलि हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हत्याकाण्ड की वजह रंगदारी से जुड़ी है। कुछ दिन पहले इन लोगों से रंगदारी मांगी गई थी। इन्होंने देने से इंकार कर दिया था।

एसओ सिकंदरा अजय कौशल ने बताया है मृतक के भाई दीपक के अनुसार तीन दिन पहले इलाके के एक युवक ने रंगदारी के 10 हजार रुपए मांगे थे। पैसे नहीं देने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं कुछ परिजन नजदीकी रिश्तेदार से रंजिश की बात भी कह रहे हैं। पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है। जल्द की घटना का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here