मुंबई से लौट रहे युवक का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

0
92

कानपुर, 12 जून । महाराजपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने युवक के जेब से आधार कार्ड के जरिये उसकी पहचान फतेहपुर निवासी दिनेश के रूप में की और परिजनों को जानकारी दी।
फतेहपुर जनपद के बेरूई थानाक्षेत्र में रहने वाले दिनेश कुमार (36) मुंबई में प्राइवेट काम करता था। परिजनों के मुताबिक दिनेश रविवार को मुंबई से गांव के लिये निकला था और कानपुर आने तक उसकी बात पत्नी सुरेखा से होती रही।

जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया। अनहोनी की शंका पर परिजनों ने अपने सभी रिश्तेदारों के यहां पता किया लेकिन युवक के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। मंगलवार को कानपुर के महाराजपुर थाने के सिकटिया के पास युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने आधार कार्ड और पैन कार्ड के जरिये परिजनों को जानकारी दी।

जानकारी पर पंहुचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया और कहा कि उसके पास 25 हजार रूपये नकद थे और एक एन्ड्रॉएड फोन व बैग में घरेलू सामान लेकर आ रहा था। थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौर्या ने बताया कि युवक के शरीर में चोट के निशान थे और शव काला पड़ गया था। जिससे परिजनों के आरोपों को इंकार नहीं किया जा सकता है।

परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। कहा मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगा दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here