कल्याणपुर पुलिस ने लूट की साजिश रचने वाले बदमाश को साथियों के साथ गिरफ्तार

0
223

कानपुर, 11 जून । कानपुर में एक युवक ने अपने मुंह के कैंसर का इलाज कराने के लिए साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने के एक सप्ताह बाद ही वह पकड़ गया। पुलिस ने लूट की साजिश रचने वाले बदमाश व उसके चार अन्य साथियों के साथ रविवार रात गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार को घटना का खुलासा कर पुलिस ने पांचों को जेल भेज दिया। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के पास से जेवर और नकदी भी बरामद की है। आपको बता दें कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में 3 जून को पांच बदमाशों ने घर में घुस कर महिला को बंधक बना कर लूट पाट की। घर के बाहर निकलते समय तीन लुटेरों की शक्ल बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। एक सप्ताह बाद जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो लोडर चालक जुनैद पूरी वारदात का मास्टर माइन्ड निकला।

जुनैद ने जिस घर में लूटपाट की थी वहां वह आता जाता था। इसलिए उसे अंदाजा था दोपहर में वहां महिला अकेली रहती थी। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने शिकोहाबाद के चार लोगों को राजी किया था। जुनैद का कहना है कि उसे मुंह का कैंसर है जिसके इलाज के लिए उसे रुपयों की जरूरत थी। लेकिन लूट के दौरान मिला साठ हजार रुपया और जेवर बाकी चारों लेकर फरार हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here