कानपुर;सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, दो की हालत नाजुक

0
132

कानपुर, 11 जून । जनपद के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी और वहीं दो लोग अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रहें हैं। सूचना पर संबंधित थानों की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इसके साथ परिजनों को जानकारी दी।

नौबस्ता थानाक्षेत्र में सोमवार को भोर पहर पीएनसी इंफ्राटेक लिमिटेड से काम कर घर वापस आ रहे पनकी निवासी रामनरेश सिंह उर्फ आर्यन (52) का स्कूटर हाइवे में डिवाइडर से टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने आर्यन के जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को जानकारी दी और शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी पर पंहुचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के आरोपों की जांच की जा रही है और हाइवे लगे सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहें है अगर किसी ने जानबूझकर टक्कर मारी है तो आगे की कार्रवाई की जायेगा। बताया कि आर्यन के परिवार में पत्नी सविता, दो बेटे सूरज एवं अभय प्रताप और बेटी पलक हैं।

बिठूर थानाक्षेत्र में लाल बंगला सफीपुर निवासी दीपक निषाद बहन सरस्वती और पत्नी सोनम निषाद (25) के साथ बाइक से ससुराल कल्याणपुर गया था। इसके बाद चौबेपुर में रहने वाले फूफा रामकुमार यहां तिलक समारोह में गया और लौटने पर सुबह पीछे से कार ने मंधना के पास टक्कर मार दी। जिससे सोनम कार की चपेट में आ गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

जबकि दीपक और उसकी बहन को गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गये। राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और उनके पास मिले दस्तावेजों से परिजनों को जानकारी दी। परिजनों के आने पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं दोनों घायल अभी भी अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रहें हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चकेरी थानाक्षेत्र के सादुल्लापुर निवासी संजय दुबे (45) पेशे से चिकित्सक थे और आठ तारीख को अपनी क्लीनिक बंद घर वापस आ रहे थे। तभी श्याम नगर हरि धाम अपार्टमेंट के पार एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गयी और वह बुरी तरह से घायल हो गये।

सोमवार को हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दुबे ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी बेबी और दो बेटे अक्षत व विनीत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here