उत्तराखंड : सड़क हादसे में लोकगायक समेत तीन की मौत

0
74

रिपोर्ट ;- मोहित शर्मा

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

देहरादून/नैनीताल, 09 जून। शनिवार सुबह हैड़ाखान रोड पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में कुमांऊ के चर्चित लोकगायक पप्पू कार्की और दो अन्य की मौत हो गई, जबकि कार में सवाल दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सीएम ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया। उत्तराखंड समेत पूरे विश्व में अपनी आवाज का जलवा बिखेर चूके उत्तराखंड के लोक गायक पप्पू कार्की चार अन्य साथियों के साथ शनिवार को हल्द्वानी आ रहे थे।

सुबह करीब पांच बजे काठगोदाम-हैड़ाखान रोड पर काठगोदाम से करीब 35 किमी दूर हैड़ाखान मन्दिर के समीप कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार हवा में पलटी खाकर सड़क से नीचे जा गिरी। कार में सवार लोक गायक व दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य घायलों जुगल पंत एवं अजय आर्या को आसपास के लोगों ने 108 की मदद से हल्द्वानी भेजा। हल्द्वानी के कृष्णा हास्पिटल मे उनका उपचार चल रहा है। राजस्व पुलिस मौके पर जाकर जानकारी जुटा रही है। अभी दो अन्य मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

हादसे की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए। उन्होंने लोक गायक व कलाकार पप्पू कार्की के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here