कानपुर ;नक्सली धमकी से डरने वाले नहीं हैं प्रधानमंत्री मोदी : रामदास अठावले

0
162

कानपुर, 08 जून । केंद्रीय मंत्री और दलित नेता रामदास अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है। इसी के चलते लगातार पार्टी की जीत हो रही है और नक्सलवादी संगठन खुन्नस खाकर प्रधानमंत्री को धमकी दी है।लेकिन प्रधानमंत्री नक्सली धमकी से डरने वाले नहीं हैं और अलगाववादियों का खात्मा होगा। यह बातें केन्द्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने कानपुर में मीडिया से मुखातिब होते हुये कही।

महाराष्ट्र के कद्दावर दलित नेता व आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले शुक्रवार को कानपुर पंहुचे। यहां पर सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब होते हुये कहा कि यलगार परिषद और भीमा-कोरेगांव हिंसा के बीच कोई संबंध नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नक्सलवादी संगठन धमकी दे रहे हैं ऐसी धमकियों से मोदी डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो पत्र पीएम की हत्या के लिए मिला है वह एक साजिश है।

पीएम ऐसे धमकी भरे पत्र से डरने वाले नहीं है ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। वहीं यह भी कहा कि भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार पांच लोग यदि नक्सलवादी हैं तो कार्रवाई हो पर अम्बेडकरवादी लोग नक्सलवादी नहीं हो सकते। साथ ही उन्होंने बसपा सप्रीमो मायावती पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा की उत्तर प्रदेश ने बहन को देखा है एक बार जमाई को भी मौक़ा दे। बताते चलें कि अठावले की ससुराल उत्तर प्रदेश के बनारस शहर में है।

महागठबंधन के सवाल पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए स्वार्थवश सपा और बसपा सहित कई दल महागठबंधन कर रहें हैं। लेकिन जनता के अपार समर्थन को देखते हुये भाजपा को हराना इनकी कुव्वत में नहीं है। क्योंकि दलित मतदाता अब बसपा के साथ नहीं रहा और पिछड़ा वर्ग भी सपा से दूर छिटकता जा रहा है। मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जमीन पर कब्जा किया है दलितों का वोट लेकर उनके लिए कुछ भी नहीं किया है।

यूपी में भाजपा के साथ लड़ेगी पार्टी

अठावले ने अपनी पार्टी के चुनाव लड़ने पर कहा कि यूपी में मेरी पार्टी छोटी है और बीएसपी बड़ी पार्टी है। लेकिन बीजेपी के साथ गठबन्धन करके दलितों के एक-एक वोट बैंक के साथ हमारी पर्टी लड़ेगी। अठावले ने बताया कि मेरी ससुराल बनारस में है और मैं मुम्बई में रहता हूं यूपी की जनता से अपील करना चाहता हूं कि बहन की तरफ बहुत देखा है, अब मोदी जी के साथ रहकर देखें। बीजेपी के नेता 2019 की तैयारी को लेकर जिस तरह सेलिब्रिटीज से मिल रहे है उसको देखते हुए कहा कि पार्टी उन्हें भी टिकट पर विचार कर रही है। शिवसेना अकेले लड़ेगी तो पार्टी में फूट पड़ जाएगी हम 2019 के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here