कानपुर;पीडब्ल्यूडी ठेकेदार ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी 

0
197

-मौत का कारण स्पष्ट न होने से पुलिस परिजनों से खुदकुशी को लेकर कर रही पूछताछ
कानपुर, 06 जून । रेलबाजार थानाक्षेत्र में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। घटना से परिवार में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

रेलबाजार इलाके में रहने वाले राहुल गुप्ता (42) पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार थे। परिवार में पत्नी, एक बेटा व बेटी हैं। बुधवार को ठेकेदार घर पर अंदर वाले कमरे में बैठे थे। पत्नी व बच्चे दूसरे कमरे में बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक अंदर कमरे से गोली की आवाज आई।

आवाज सुनकर सभी दौड़कर पहुंचे तो देखा कि राहुल जमीन पर लहुलूहान हालत में तड़प रहे हैं। परिजनों ने रिश्तेदारों व पड़ोसियों को जानकारी दी और तुरंत लहुलूहान ठेकेदार को लेकर घंटाघर स्थित कृष्णा हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली मारकर ठेकेदार द्वारा आत्महत्या किये जाने की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर रेलबाजार मनोज रघुवंशी फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ की। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि करीब दो साल से मृतक घर पर रहते थे।

परिजन के मुताबिक काफी समय से वह मानसिक तनाव की समस्या से ग्रसित चल रहे थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली है। फिलहाल मौत के पीछे कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए घटना की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here