कानपुर:मार्ग दुर्घटना में फतेहपुर में तैनात एबीएसए की मौत, तीन घायल 

0
202

-कानपुर लौटते समय महाराजपुर थानाक्षेत्र में आगे जा रहे कंटेनर से टकराई कार
कानपुर, 04 जून । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में महाराजपुर थाना इलाके में फतेहपुर से कानपुर आ रहे खंड शिक्षा अधिकारी की कार आगे जा रहे कंटेनर से जा टकराई। हादसे में खंड शिक्षा अधिकारी की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गये हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

कानपुर जनपद में रहने वाले आदित्य सिंह खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। इन दिनों वह फतेहपुर जिले में तैनात थे। सोमवार की शाम एबीएसए अपनी वैगनआर कार से कानपुर आ रहे थे। कार में उनके अलावा तीन अन्य लोग भी सवार थे। एबीएसए की कार कानपुर-इलाहाबाद हाइवे पर महाराजपुर थाना के सरसौल इलाके में पहुंचते ही आगे जा रहे कंटेनर में जा भिड़ी। कार की गति अधिक होने के चलते पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों व राहगीरों की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौर्य फोर्स के साथ पहुंचे और कार में फसे लोगों को बाहर निकालते हुए रामादेवी स्थित काशी राम हास्पिटल पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने एबीएसए को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल तीन अन्य का प्राथमिक उपचार के बाद हैटल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एबीएसए की मौत हुई है। घायल लोगों में भी एबीएसए शामिल हैं। मृतक फतेहपुर के भठौरा खंड शिक्षा अधिकारी बताये जा रहे हैं। मृतक व घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here