कानपुर :एसीएम सदर ने अभिनेता राजा चौधरी को दी जमानत

0
101

कानपुर, 02 जून । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में बिठूर इलाके में शूटिंग के दौरान अभिनेता राजा चौधरी ने पूरी यूनिट व महिला सहकर्मी से नशे में मारपीट व अभद्रता की। सूचना पर पहुंची पुलिस व पत्रकारों से भी अभिनेता ने अभद्रता की। मामले में पुलिस ने मेडिकल जांच कराई और अल्कोहल की पुष्टि पर मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार सुबह अभिनेता को एसीएम सदर के सामने पेश किया गया।

कानपुर की एतिहासिक भूमि बिठूर के नानाराव पार्क में इन दिनों ’’संगम रिश्तो का’’ की शूटिंग चल रही है। फिल्म में अभिनेता राजा चौधरी मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता के छोटे भाई की भूमिका कर रहे हैं। शुक्रवार को पूरी यूनिट नानाराव पार्क में शूटिंग के बाद अगले दिन की तैयारियों के बारे में बातचीत कर रहे थे। इस बीच अभिनेता नशे की हालत में पहुंचे और यूनिट के सहकर्मियों के साथ अभद्रता करने लगे। कुछ लोगों ने उन्हें रोका तो वह मारपीट के साथ यूनिट में शामिल महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ कर दी। मामले की सूचना महिला कर्मी द्वारा पुलिस को 100 नम्बर पर दी गई। सूचना मिलते ही बिठूर थाने की पुलिस पहुची और हंगामा कर रहे अभिनेता को हिरासत में लेकर थाने ले आए। यहां पर भी अभिनेता की कारगुजारी कम न हुई और उन्होंने पुलिस कर्मियों व पत्रकारों के साथ जिला व पुलिस प्रशासन को लेकर गलत बयानबाजी व अभद्रता की।

बिठूर पुलिस ने देर रात अभिनेता राजा चौधरी का मेडिकल कराया गया। जिसमें अल्कोहल की पुष्टि होने पर एनसीआर नं०-84/18 के चलते धारा-323/504, 506 आईपीसी में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। हालांकि शनिवार सुबह मामले में पुलिस ने अभिनेता का 151 में चालान कर दिया। जिसके बाद थानाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने हिरासत में लिये गये अभिनेता राजा को एसीएम सदर के सामने पेश किया। एसीएम सदर ने मुचकले पर अभिनेता को जमानत दे दी। जमानत देते हुए एसीएम के साथ पुलिस ने अभिनेता को हिदायत दी कि वह यूनिट को परेशान न करें।

बताते चलें कि, फिल्म के प्रड्यूसर सर्वेश ठाकुर ने शूटिंग के दौरान लगातार राजा चौधरी द्वारा यूनिट के साथ अभद्रता करने के चलते उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था। बीती शाम को वह नशे में आए और यूनिट से र्दुव्यवहार किया। प्रड्यूसर ने फिल्म अभिनेता की हरकत को देखते हुए शूटिंग स्थल पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here