कानपुर ;जहरीला पदार्थ खाकर दो लोगों ने दी जान 

0
79

कानपुर, 31 मई । नवाबबंज थानाक्षेत्र में आटो पार्टस काम करने वाले ने अधेड़ ने दुकान में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इस तरह पत्नी से विवाद के बाद ससुराल में रह रहे पति ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

आरएसपुरम में रहने वाले निर्गुण शुक्ला (58) की सर्वोदय नगर गुटैया के पास आटो पार्टस की दुकान है। परिवार में पत्नी अनीता, बेटा निरपेक्ष, बेटी वैशाली हैं। बुधवार को दुकान पर देर शाम को अचानक दुकान मालिक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर कर्मचारी कल्लू ने परिजनों व पुलिस को मामले की जानकारी दी।

परिजनों ने इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी गुरूवार को मौत हो गई। थानाध्यक्ष रवि श्रीवास्तव ने बताया कि आटो पार्टस दुकानदार ने जहर खाकर आत्महत्या की है। जहरीला पदार्थ खाने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच की जा रही है।

ससुराल में युवक ने जहर खा दी जान
शिवराजपुर राजेपुर निवासी हीरा (22) का विवाह तीन वर्ष पूर्व नवाबगंज निवासी राम सजीवन की बेटी आरती से विवाह हुआ था। हीरा बीते छह महीने से पत्नी के साथ नवाबगंज स्थित ससुराल में रह रहा था। बीती देर शाम पत्नी से किसी बात को लेकर पति झगड़ा हुआ। जिसके बाद पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पिरिजन लेकर हैलट में दामाद को भर्ती कराया, जहां उसकी गुरूवार भोर के समय मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here