कानपुर;एडीआरएम ने किया सेंट्रल का दौरा

0
136

कानपुर

, 31 मई । संेट्रल स्टेशन कानपुर की साफ-सफाई तथा कार्यालय के साथ बिल्डिंग नवीनीकरण को लेकर एडीआरएम अनुराग द्वारा ने सेंट्रल का दौरा किया। खटमलो, मच्छरों की आरामगाह के नाम से मशहूद कैंट साइड रनिग रूम की कायाकल्प देखकर गार्ड को नगद पुरस्कार की घोषण की।

एडीआरएम अनुराग गुप्ता ट्रेन संया 12303 हाबडा-नयी दिल्ली एक्सप्रेस से सेंट्रल स्टेशन कानपुर पहुंचे जहा उनके स्वागत के लिए डायरेक्टर डा0 जितेन्द्र कुमार, स्टेशन अधीक्षक राजीव नगय प्रसाद त्रिवेदी, सीआईटी, आई डब्ूल चैधरी सहि आरपीएफ मौजूद थी।

एडीआरएम ने स्टेशन, प्लेटफार्म की साफ सफाई व ट्रैक का निरीक्षण किया साथ ही लेाको पायलट एण्ड गार्ड लाबी, रनिंग आदि का भी मुआयना किया। सबसे खास बात कैंट साइड के पुराने डार्ड रंिनग रूम में नजर आयी जहां कभी बखटमों, लच्छरों की बस्ती हुआ करती थी।

आज वहां टाइल्स युक्त चमचमता फ्लोर, साफ सुथरे कमरे, नये बेड, कर्मचारियों के पडाकें को प्रेस करता प्रेसमैन, किचेन आदि की सफाई से वह प्रीाावित हुआ। रिसेप्शन, ग्रीन लान देखकर भी खुश हुए। उन्होेन बारिश के दिनों में जलभराव की समस्या के बावत बातचीत की, अनवरगंज स्टेशन का मुआयना कर पुराने आफिस, बिल्डिंग के नीवीनीकरण के काम को देखा और उसे समय से पूरा करने के निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here