सपा ने सहयोगी दल के साथ मिठाई व आतीशबाजी कर मनाया जश्न

0
138

-कैराना व नूरपुर में हुए उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित कार्यकर्ता जमकर झूमे
कानपुर, 31 मई । उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा सीट व नूरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा व सहयोगी दल आरएलडी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की। इस जीत से उत्साहित सपा इकाई के साथ सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर व आतीशबाजी कर खुशी व्यक्त की।
पश्चिम उत्तर प्रदेश की कैराना व नूरपुर सीटों पर सपा व आरएलडी प्रत्याशियों की जीत पर जनपद में पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई। एकता चौकी के सामने परेड चौराहे पर खुशी से लबरेज सपाईयों के साथ सहयोगी दल आरएलडी के सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारियों के साथ पहुंचे और एक-दूसरे के साथ जनता को मिठाई खिलाकर बधाई दी। उपचुनाव में मिली जीत के जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर जमकर झूमते व नाचते हुए खुशी का इजहार किया। यहीं नहीं कार्यकर्ताओं ने आतीशबाजी भी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाये।
सूबे में हुए उपचुनाव में आए परिणाम को लेकर सपा महानगर अध्यक्ष मोईन खान ने कहा, जिस तरह से नूरपुर और कैराना में बीजेपी को नकार कर जनता ने सपा व उसकी सहयोगी आरएलडी को जीत का ताज पहनाया है निश्चित ही यह लोकतंत्र की बड़ी जीत है। इससे हर एक सपाई में ख़ुशी का माहौल है और हम इसका जश्न मना रहे हैं।

कहा, अब वह दिन दूर नहीं जब जनता 2019 में बीजेपी को करारा जवाब देकर उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। खुशी व्यक्त करने वालों में विधायक इरफान सोलंकी, फजल महमूद, जितेंद्र जायसवाल, वरुण मिश्रा, आशु खान, मिंटू यादव, नंदलाल जायसवाल, संजय सिंह पटेल, अनवर मंसूरी, हाजी इकलाख मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here