कानपुर:गंगा किनारे नाव में अपराधी पप्पू का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

0
203

कानपुर, 29 मई । कोहना थाना क्षेत्र में गंगा नदी के किनारे नाव में सो रहे कुख्यात अपराधी पप्पू उर्फ गुड़िया का शव मिला। शव मिलने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और जानकारी पर पंहुचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
मैगजीन घाट में कटरी में रहने वाले पप्पू उर्फ गुड़िया (45) का मंगलवार को गंगा नदी के किनारे खड़ी नाव में शव मिला। शव मिलने की जानकारी पर क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया और जानकारी पर पंहुचे परिजनों ने शव की हालत देख हत्या का आरोप लगाया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध करना शुरू कर दिया। परिजनों ने चार लोगों के नाम देकर कहा कि इन्होंने हत्या की है।

जबकि पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। इंस्पेक्टर से जब पूरे मामले को लेकर पूछा गया तो वह बचते हुए नजर आये और कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता जांच की जा रही है और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। जबकि शव में चोट के निशान है, चेहरा पूरी तरह से ईंट पत्थर से कुचला हुआ है और नाव में ईंट पत्थर भी मिले हैं। जिससे इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि अपराधी की हत्या नहीं की गयी।
बताते चलें पप्पू उर्फ गुड़िया कटरी क्षेत्र में दबंग प्रकृति का व्यक्ति था और कोहना व नवाबगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि एक माह पहले एक जमीन के मामले में कटरी में दो पक्षों में समझौता कराने गया था जिसमें बात नहीं बन पायी और एक पक्ष खुन्नस खा बैठा। जिसके चलते अपराधी की हत्या की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here