प्रधानमंत्री मोदी ने खत्म किया देश से भ्रष्टाचार : सतीश महाना

0
142

कानपुर, 28 मई । केन्द्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सोमवार को वाहन रैली निकाल सरकार की उपलब्धियां गिनायी। रैली को हरी झण्डी दिखाकर आगे रवाना करते प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चार साल में देश से भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। आगे अब देश के लिए नित नये आयाम लिखे जायेगें।

केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजयुमो ने वाहन जुलूस निकाला। बाइकों पर सवार कार्यकर्ता केंद्र की उपलब्धियों वाले पंपलेट बांटते चल रहे थे। जूलूस के दौरान जनपद में कई जगहों पर जूलूस का भव्य स्वागत किया गया और ठण्डे पेय पदार्थां सहित लंच की व्यवस्था की गयी।


महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में पंहुचे वाहन जुलूस को इसी क्षेत्र से विधायक व कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और महापौर प्रमिला पांडेय ने हरी झंडी दिखाकर आगे के लिए रवाना किया। इस दौरान महाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चार साल तो कोढ़ बन चुके भ्रष्टाचार को खत्म करने में लग गये। हालांकि इस दौरान सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनायें भी लायी गयीं।

लेकिन अब भ्रष्टाचार के सारे रास्ते बंद होने के बाद अब आने वाले दिनों में देश तेजी से तरक्की करेगा और आमजनमानस खुशहाली से जीवन यापन करेगा। सतीश महाना ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा शासन में जनता ने अच्छे दिन देखे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीब किसान, मजदूर, युवाओं, व्यापारियों की चिंता की है।

बताते चलें कि पार्टी कार्यालय नवीन मार्केट से निकला वाहन जुलूस कई जगहों से होता हुआ घंटाघर में जाकर समाप्त हुआ। भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा के नेतृत्व में निकले वाहन जुलूस में भारी भीड़ थी। इस मौके पर भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी, सुनील साहू, सचिन शुक्ल, अंशू सेंगर, शिवांग मिश्र, सूरज मिश्र आदि रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here