चेन्नई ने शानदार तरीके से फाइनल के दबाव को संभाला : विलियमसन

0
113

मुम्बई, 28 मई । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिताबी मुकाबले में 8 विकेट से मिली हार से निराश सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि चेन्नई ने काफी शानदार तरीके से फाइनल के दबाव को संभाला और शानदार बल्लेबाजी की।

विलियमसन ने कहा कि यही प्रकृति है – कभी-कभी आपको बहुत अच्छे क्रिकेट की सराहना करनी पड़ती है और खिताबी मुकाबले में चेन्नई ने वाकई में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा, “ वाकई यह शानदार था, चेन्नई ने हमें कोई अवसर नहीं दिया। खिताबी मुकाबला हमेशा दबाव का होता है और चेन्नई ने अपने शानदार बल्लेबाजी से दबाव के उन क्षणों को बखूबी संभाला।” खिताबी मुकाबले में राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर अन्य हैदराबादी गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। इन दोनों ने 8 ओवर में मात्र 41 रन दिये।

विलियमसन से जब उनके गेंदबाजों के विफलता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वॉटसन ने अपनी बल्लेबाजी से उनको दबाव में ला दिया। उल्लेखनीय है कि सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन के शानदार शतकीय पारी ( नाबाद 117) की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का खिताब जीत लिया। चेन्नई का यह तीसरा आईपीएल खिताब है। खिताबी मुकाबले में चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई ने 18. 3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वॉटसन के अलावा सुरेश रैना ने 32 और अंबाती रायडू ने नाबाद 17 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here