केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी 29 मई को आएंगे कानपुर, सम्मेलन में होंगे शामिल

0
90

कानपुर, 26 मई। केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित सम्मेलन में शामिल होने केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी कानपुर आएंगे। जनपद आगमन पर केंद्रीय मंत्री सबसे पहले पत्रकारों से मिलकर वार्ता करेंगे।

केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के चार साल पूर्ण होने पर जनपद में 29 मई को पार्टी एक सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। सिविल लाइन्स स्थित मर्चेंट चेम्बर में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आ रहे है।

उनके आगमन को लेकर पार्टी के साथ ही सुरक्षा को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री कार्यक्रम स्थल से पूर्व सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इस दौरान 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी वह चर्चा करेंगे।

कार्यक्रम की रूपरेखा

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री दिल्ली से हवाई मार्ग द्वारा सोमवार 28 मई को शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। यहां पर वहां रात्रि विश्राम करेंगे और पार्टी व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। अगले दिन मंगलवार को सुबह कार द्वारा सड़क मार्ग से वह 10ः30 बजे कानपुर सर्किट हाउस पहुंचेंगे।

यहां पर 11 बजे वह पत्रकारों से रूबरू होंगे और केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में वार्ता करेंगे। दोपहर 12ः30 बजे मर्चेंट चेम्बर में आयोजित सम्मेलन में शामिल होंगे। कार्यक्रम समापन के बाद वह सड़क मार्ग द्वारा 1ः30 बजे उन्नाव के लिए प्रस्थान करेंगे। उन्नाव में डा0 यू.सी. सिंह के आवास जाएंगे। इसके बाद वह शाम को लखनऊ पहुंचेंगे और शाम को हवाई मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here