कानपुर:अलग-अलग मार्गदुर्घनाओं में किशोर समेत दो की मौत

0
69

कानपुर, 19 मई । बीते 24 घंटों में शहर के दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

नौबस्ता थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़पुर बिधनू निवासी गोविन्द सविता का 38 वर्षीय पुत्र वीरेन्द्र कुमार सविता किदवई नगर के ब्लाक स्थित एक डॉक्टर के यहां चालक के पद पर कार्यरत था। शनिवार सुबह साइकिल से डॉक्टर के घर जाने के लिए निकला था। वीरेन्द्र अभी नौबस्ता बाईपास के पास पहुंचा था तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतक पत्नी संतोषी देवी व दो बेटे अनुज, तनुज व बेटी पूर्वी के साथ पहाड़पुर गांव में रहता था।

वहीं शुक्रवार देर शाम महाराजपुर पलरा गांव निवासी संतोष पासवान का 16 वर्षीय पुत्र शिवम पासवान अपने बड़े भाई राघवेन्द्र की नर्वल के पाली गांव स्थित ससुराल जाने के लिए बाइक से निकला था। शिवम महाराजपुर थाने के समीप पहुंचा ही था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here