बाइक चोर गिरोह के दो शातिर तमंचे समेत गिरफ्तार

0
110

कानपुर, 18 मई । चकेरी पुलिस ने दो तमंचे, कारतूस व चोरी की कई बाइकों के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा है। अभियुक्तों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल बरामद करते हुए जेल भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक कैंट अजीत सिंह चौहान ने वाहन चोरों का खुलासा करते हुए बताया कि गश्त के दौरान चकेरी पुलिस को दो संदिग्ध युवक दिखाई दिये। पुलिस को देख युवकों ने बाइक की रफ्तार बढ़ाते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों को चकेरी रेलवे स्टेशन के पास से दोनों को पकड़ लिया गया।

पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश किये जाने पर पुलिस ने सख्ती की गई तो दोनों ने बाइक चोर गिरोह के सदस्य होने का पता चला। पकड़े गये अभियुक्तों में स्वरूप नगर के बेनाझाबर निवासी सायम अंसारी व महाराजपुर के सरसौल में रहने वाला हिमांशु सिंह हैं।

पुलिस को उनकी तलाशी में दो तमंचे व कारतूस मिलें। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने चकेरी गांव के बाहर यूपीएसआईडीसी की ओर जाने वाले सुनसान रास्ते में झाड़ियों के पास से चोरी की पांच बाइकों के साथ कई बैटरियां बरामद कर ली। सीओ के मुताबिक पकड़े दोनों अभियुक्त शातिर वाहन चोर हैं, और वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे तभी उन्हें दबोच लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here