कानपुर :कारोबारी को गोली मारकर लूटकांड का खुलासा, दो गिरफ्तार

0
349

कानपुर, 17 मई । पुलिस ने बीते दिनों रायपुरवा थानाक्षेत्र में साबुन एजेंसी के मालिक को गोली मारकर लूट की घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो बदमाशों को तमंचे व कारतूस बरामद करते हुए जेल भेजा है।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनुराग आर्या ने पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए बताया कि बीती सात मई को रायपुरवा थाना क्षेत्र के डिप्टी पड़ाव में गोली मारकर लूट की घटना हुई। लूट की वारदात प्रतिष्ठित साबुन एजेन्सी संचालक विजयकांत शर्मा के साथ बाइक से घर जाते समय मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने दी। बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के बाद भी एजेंसी संचालक ने अपनी बाइक नहीं रोकी और घायल अवस्था में घर पहुंचे।

वारदात की जानकारी के बाद से पुलिस की टीमें लगातार लगी थी। जांच में बदमाशों का सुराग मिलते ही पुलिस ने शातिर लुटेरें शादाब अहमद व अजमेरी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि घटना को लेकर घंटाघर स्थित एक शराब की दुकान पर लूट की योजना बनाई। योजना के तहत तीन दिन तक कारोबारी के बारे में जानकारी जुटाई और रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। एसपी पूर्वी ने बताया कि अभियुक्तों को तीसरा साथी व योजना बनाने वाला सरगना अभी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here