कानपुर /उन्नाव ; STF ने 25 हजार के इनामी को उन्नाव टोल प्लाजा  से किया गिरफ्तार 

0
108

कानपुर, 17 मई। कानपुर के कई थानों में वांछित शातिर अपराधी को एसटीएफ ने उन्नाव से धर दबोचा। जिसके खिलाफ दर्जनों मुकदमें थानों में दर्ज हैं और कानपुर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। फिलहाल एसटीएफ किसी अज्ञात जगह पर उसको ले जाकर पूछताछ कर रही है। पनकी थानाक्षेत्र के रतनपुर में रहने वाला अभिषेक चौबे उर्फ गोलू पुत्र बह्मदेव चौबे शहर के कई थानों का वांछित अपराधी है। जो करीब एक साल से फरार चल रहा था। जिसके चलते तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके बाद उसको पकड़ने के लिए एसटीएफ की तेज तर्रार टीम को लगाया गया।

इंस्पेक्टर अनिल बाथम के नेतृत्व में बनी टीम ने सटीक सूचना पर गुरूवार को इनामी बदमाश को उस समय उन्नाव के टोल प्लाजा के पास धर दबोचा जब वह लखनऊ एक कार से जा रहा था। जिसके बाद एसटीएफ उससे अपराधिक घटनाओं को खुलासे के लिए किसी अज्ञात जगह पर लेकर पूछताछ कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि इनामी बदमाश अभिषेक चौबे को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही मीडिया के सामने लाकर उसके अपराधिक इतिहास को उजागर किया जाएगा।
बताया कि किदवई नगर, बर्रा व नौबस्ता सहित कई थानों में उसके खिलाफ गंभीर धराओं में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। कहा कि वह जगह बदल-बदल कर शहर में रहता था। पहले उसका पता गुंजन विहार थाना बर्रा था और वर्तमान में पनकी थानाक्षेत्र के रतनपुर में बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here