झांसी : मेडिकल काॅलेज कैम्पस में लैब टैक्नीशियन की पत्नी की हत्या, लूट

0
86

झांसी, 17 मई । नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल काॅलेज कैम्पस में दिन दहाड़े लूटपाट कर लैब टैक्निीशियन की पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस के हाथपांव फूल गए। सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस कप्तान ने घटना की तफ्तीश शुरु कर दी है।

यूं तो मेडिकल काॅलेज अपने जूनियर डाॅक्टरों की हरकतों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहता है। लेकिन गुरुवार को दिनदहाड़े कैम्पस में एक्सरे टेक्निशियन देवेन्द्र श्रीवास्तव की पत्नी की हत्या और डकैती की घटना ने सनसनी फैला दी। जानकारी के अनुसार देवेन्द्र अपने परिवार के साथ कैंपस में ही रहता है।

गुरुवार को सुबह सभी अपने काम से निकल गए। जबकि देवेन्द्र की बेटी स्कूल चली गई थी। जब वह दोपहर के समय स्कूल से लौटी तो देर तक दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों के सहयोग से जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर का नजारा डरावना था। वहां देवेन्द्र की पत्नी आशा का शव रक्त रंजित हालत में पड़ा था। किसी ने उसके शरीर को धारदार हथियार से गोदकर दर्दनाक तरीके से उसे मौत के घाट उतारा था। चारों ओर आशा के शरीर से निकला खून फैला हुआ था।

अल्मारी टूटी पड़ी थी। उसके अंदर रखा सामान अस्त व्यस्त था। घटना की सूचना प्राप्त होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, नवाबाद प्रभारी निरीक्षक संत प्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। डाॅग स्क्वाॅयड को भी बुलाया गया। और मामले में पड़ताल शुरु कर दी।

हालांकि पुलिसिया कार्यप्रणाली पर पूर्व प्राचार्य के बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। एसएसपी के पीआरओ ने कहा,साहब बिजी हैं मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाक्टर एनएस सेंगर का कहना है कि घर का सामान अस्त व्यस्त है, लूट हुई या कुुछ और कहा नहीं जा सकता है। हमने इस मामले में एसएसपी से भी बात की थी लेकिन उनके पीआरओ का कहना था साहब बिजी हैं। बोले एसएसपी,जांच के बाद ही कुछ कह सकूंगा हालांकि इस संबंध में एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दुस्साहसिक मामले की जांच की जा रही है। मामला लूटपाट या डकैती का भी हो सकता है। और संभवतः इसी के चलते महिला की हत्या की गई हो। फिलहाल मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here