11 थानों में फेरबदल के साथ 39 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदले 

0
318

-लम्बे समय से जमे बर्रा इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
कानपुर, 16 मई । जनपद के दक्षिण क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराधों में चेन स्नेचिंग, छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम बर्रा थानेदार भाष्कर मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही काकादेव थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह को जन शिकायत प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाते हुए 11 प्रभारी निरीक्षकों समेत 39 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बुधवार को 11 थानेदारों के कार्यक्षेत्र बदलते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है। बदलावों के क्रम में स्वरूप नगर के इंस्पेक्टर राजीव सिंह को काकादेव प्रभारी निरीक्षक व घाटमपुर के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र दुबे को स्वरूप नगर इंस्पेक्टर बनाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर संतोष सिंह को बर्रा थाने की कमान सौंपी है, जबकि दिलीप बिंद को घाटमपुर, ज्ञान सिंह को बिल्हौर का प्रभारी निरीक्षक बनाते हुए बिल्हौर इंस्पेक्टर अशोक सिंह को डीसीआरबी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं महेंद्र सिंह को डीसीआरबी से आईजीआरएस प्रकोष्ठ भेजा गया है। महाराजपुर इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह को एसएसपी रीडर रूप में नई जिम्मेदारी मिली है। जबकि सरसौल चौकी प्रभारी राकेश कुमार मौर्य महाराजपुर के थानाध्यक्ष बनाया गया है।

प्रभारी निरीक्षकों के अलावा जिले में कई थानों के चौकी प्रभारियों समेत 39 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र भी बदले गए हैं। इनमें 33 को नई चौकी का प्रभार मिला है तो वहीं आधा दर्जन चौकी प्रभारियों को थानों में अटैच किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here