कानपुर : मंडी जा रहे किसान को ट्रक ने रौंदा

0
168

कानपुर, 16 मई । चौबेपुर थानाक्षेत्र में लोडर में टमाटर लेकर मंडी बेचने जा रहे किसान को ट्रक ने कुचलता हुआ लोडर में जा टकराया। जिसमें किसान की मौत हो गई और लोडर चालक घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

चौबेपुर इलाके में स्थित मितनपुर गांव में रहने वाले रामशरण किसान थे। बुधवार को किसान फसल में हुए टमाटर को लोडर में भरकर बेचने के लिए सचेंडी स्थित चकरपुर मंडी जा रहा था। गांव से कुछ दूर पहुंचते ही जीटी रोड तातियागंज के पास लोडर पंचर हो गया।

चालक जीतू लोडर का पहिया बदलने लगा और किसान पीछे की ओर खड़ा हो गया। इस बीच पीछे से आये बेकाबू ट्रक ने किसान को कुचल दिया और लोडर में टक्कर मार दी। घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लोडर चालक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किसान की शिनाख्त करते हुए परिजनों को जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। चौबेपुर थानाध्यक्ष उमेश सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here