कानपुर (बिधनू): संदिग्ध हालातों में 9वी की छात्रा का लटका मिला शव, फारेंसिक ने जुटाएं साक्ष्य

0
178

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : बिधनू इलाके में बुधवार को घर के अंदर 9 वीं की छात्रा का संदिग्ध हालात में लटका हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी । सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है ।

बिधनू थानाक्षेत्र के रमईपुर इलाके में बने जीएमआर प्लांट के सामने बृजकिशोर गुप्ता के मकान में किराए पर रह रहे रणधीर उर्फ बूटा सिंह गल्ला मंडी में पल्लेदारी करता है उसके परिवार में उसकी पत्नी बीनू व एक बेटी अंकिता 14 वर्ष दो बेटे अनिकेत 11 वर्ष व राकेश 6 वर्ष है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद बीनू दोपहर को अपने मायके हिरनी पतारा ब्लॉक चली गयी थी और घर में बेटी अंकिता व दोनों भाई थे वहीं पिता कानपुर गया हुआ था .

पड़ोसियों ने शव लटका देख रोकी डायल 100

बुधवार शाम करीब 5 बजे अंकिता के घर के आस पास रहने वाले लोगों ने जब अंकिता के घर का दरवाजा खुला देखा और घर के बाहर से ही अंकिता का शव दीवाल में लगे हुक से साड़ी के सहारे लटका हुआ देखा तभी हाइवे से जा रही डायल 100 जीप को रोकते हुए मामले की जानकारी दी । उधर पुलिस ने अंकिता को फंदे से उतारकर बिधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया .

खेलने गए थे अंकिता के भाई

सूत्रों की माने तो घटना के वक्त अंकिता के दोनों भाई घर के पास ही खेलने गए हुए थे .अंकिता का शव दीवाल के में लगे हुक के सहारे जहां पर लटका हुआ था वहीं कुछ ही दूर पर एक कुर्सी भी रखी हुई थी .

रेप की आशंका के चलते बनी स्लाइड

मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच करने के बाद बिधनू सीएचसी पहुँची वहां पर उसके अंकिता की डेडबॉडी से साक्ष्य जुटाते हुए मामले को संदिग्ध देखते हुए रेप की आशंका के चलते स्लाइड बनाकर साक्ष्य जुटाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here