कानपुर : स्कूटी सवार लुटेरों ने एमआर को गोली मारकर नकदी समेत लूटा बैग 

0
291

कानपुर, 16 मई । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में घाटमपुर थानाक्षेत्र में बेखौफ स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने मोटर साइकिल सवार एमआर को पैर पर गोली मार दी। घायल हालत में सड़क पर गिरे एमआर से लुटेरों ने दवा व रूपयों भरा बैग लूटा और भाग निकले। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए घायल एमआर को अस्पताल में भर्ती कराते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

घाटमपुर के असधना में रहने वाला रंजीत पाल मेडिकल रिप्रेजेनटेटिव (एमआर) है। बुधवार को एमआर अपनी मोटर साइकिल से मूसानगर डाक्टरों से मिलने के लिए जा रहा था। घाटमपुर से जहानाबाद पर स्थित जालमा संस्थान के पास पहुंचते ही एमआर की मोटर साइकिल के पास पीछे से स्कूटी पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और पीछे बैठे साथी ने तमंचे से उस पर फायर झोक दिया।

गोली एमआर के बांए पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही एमआर रंजीत सड़क पर लहुलूहान हालत में गिर पड़ा और बदमाशों ने उससे दवा व 10 हजार नगदी रखा बैग लूट लिया। गोली व एमआर की आवाज सुनकर जब तक राहगीर व क्षेत्रीय ग्रामीण दौड़कर पहुंचे तक लुटेरें स्कूटी पर सवार होकर भागने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे।

लूट की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर दिलीप बिन्द फोर्स के साथ पहुंचे और घटना को लेकर छानबीन की। इंस्पेक्टर ने बताया कि घायल एमआर को अस्पताल में भर्ती कराते हुए परिजनों को जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम दिये जाने के तरीके से रंजिश या कोई खुन्नस का होना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पीड़ित की ओर से बताये गये हुलिये के आधार पर लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here