हाथरस:पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका

0
197

हाथरस, 16 मई । जिले के सहपऊ कोतवाली इलाके के गांव दोहई में एक विवाहिता का शव बुधवार सुबह पंखे से लटका मिला। विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि दहेज की मांग के चलते उनकी बेटी की हत्या हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

आगरा जिले के रामचरण ने अपनी बेटी शशी की शादी रामेश्वर के बेटे जयवीर के साथ करीब पांच साल पहले की थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए परेशान करते थे, जिसे लेकर दोनों के बीच दहेज का मुकदमा भी चला था। लेकिन बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। अभी आठ दिन पहले ही ससुराल के लोग शशी को मायके से लेकर आए थे और आज बुधवार सुबह जब मृतका के एक रिश्तेदार उसके ससुराल पहुंचे तो उन्हें उसका शव पंखे से लटका मिला। इसकी सूचना उन्होंने शशी के मायके वालों को दी।

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को फांसी पर लटकाकर मारा गया है। फ़िलहाल मृतका के परिजन थाने पर पहुंच गए हैं और उन्होंने पुलिस को तहरीर भी दे दी है । पुलिस को दी गई तहरीर में सास (राजकुमारी), ससुर (रामेश्वर), पति (जयवीर) और देवर (नीरज) को नामजद किया है, घर के सभी लोग फरार हैं। सहपऊ कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि उन्हें तहरीर मिल गई है मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here