कानपुर:ससुरालियों की प्रताड़ना से आजिज युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, मौत

0
173

कानपुर, 15 मई । जूही थानाक्षेत्र में ससुरालियों से तंग आकर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जूही के नयापुरवा स्थित किराये के कमरे में रहने वाला पवन गुप्ता (40) मजूदरी करता था। युवक ने दो साल पूर्व मोहल्ले में रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। शादी के डेढ़ साल बाद बीमारी के चलते पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद से मायके वाले बेटी की मौत का जिम्मेदार दामाद पवन को मानते थे। बीते दो दिन पूर्व रविवार को ससुरालियों ने पवन के साथ मारपीट की।

झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पवन को उठा ले गई और थाने में एक दिन बंद कर रखा। थाने से छूटने के बाद युवक पास में ही रहने वाली अपनी बहन रामश्री के घर गया और पूरा मामला बताया। जिसके बाद वह बहन के घर पर ही रूक गया। बीती रात बहन के घर से आने के बाद युवक अपने किराये के कमरे में पहुंचा और यहां पर उसने ससुरालियों द्वारा आये दिन होने वाली परेशानी से आजिज आकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह साथी उसे काम पर ले जाने के लिए घर पहुंचे तो देखा कि अंदर कमरे में पवन फर्श पर पड़ा था और उसके मुंह में झाग निकल रहा था। साथी ने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बड़े भाई राजकुमार गुप्ता ने आरोप लगाया कि भाई की सास गुड्डो व साले दीपक पर मारपीट के बाद जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाते हुए 12 हजार रूपये भी गायब होने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here