कानपुर :खुले नाले दे रहे हैं मौत को दावत 

0
100

कानपुर, 14 मई । कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र में नाले में गाय गिरने से लोगों ने प्रशासन की लापरवाही का हवाला देकर रोड जाम कर दिया। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक खुले नाले मौत को दावत दे रहे हैं, रास्ते से निकलने वाले बच्चे भी इसकी चपेट में आ सकते है। पुलिस ने लोगों को समझाकर रास्ते को खुलवाया।

नौबस्ता थाना के गल्ला मंडी चौकी के अंतर्गत राजे नगर से निकले नाले में सोमवार को गाय गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड एवं 100 नंबर ने मौके पर पहुंच कर गाय को बड़ी मशक्कत के बाद नाले से बाहर निकाला। क्षेत्रीय लोगों ने गाय के गिरने पर नगर निगम की लापरवाही का हवाला देते हुये रोड जाम कर दी। वहीं के मनोज ने बताया की खुले नाले मौत की दावत दे रहे साथ ही नगर निगम द्वारा नालों की सफाई कछुआ की चाल चल रही है।

वहीं दूसरी तरफ नौबस्ता क्षेत्र के आनंद विहार पेट्रोल लाइन पर बन रहे नाले में कुछ ऐसा देखा जा सकता है कई शिकायत के बावजूद नाला ढकने का काम नहीं करवाया जाता है। रास्ते से निकलने वाले बच्चे भी इसकी चपेट में आ सकते है। कई बार शिकायत के बावजूद जोन तीन के आलाधिकारी आंख बंद किए है। अपर नगर आयुक्त अरविन्द कुमार विन्द बताया की नालों के खुले होने की सूचना मिली है जल्द ही उनको ढकने का कार्य किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here