कानपुर:शराब ठेके के विरोध में छात्रों ने किया हाइवे जाम 

0
172

कानपुर, 14 मई । पनकी थानाक्षेत्र में शराब ठेके के विरोध में सैकड़ों छात्र-छात्राओं के साथ सामाजिक संगठनों ने कालपी हाइवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे भारी पुलिस फोर्स ने 10 दिन में ठेके को हटाने का आश्वाशन देकर जाम हटवाया।

जनपद के पनकी थाना स्थित भाटिया होटल के सामने एक कोचिंग सेंटर के बगल में शराब ठेका होने के कारण कुछ अराजकतत्व कोचिंग में आने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं। जिसके विरोध करने पर वो भद्दी गालियां देते हैं। छात्रों बताया, इसकी शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस से की पर इसमें कोई कार्यवाही नहीं हुई।

जिससे परेशान सैकड़ों छात्र-छात्राओं उनके अभिवावक और कुछ सामाजिक संगठनों ने इस ठेके के विरोध में कालपी हाइवे जाम करके विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर फायर ब्रिगेड के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस फोर्स ने दस दिन में ठेके को हटाने का आश्वाशन देकर जाम हटवाया। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार पांडेय ने बताया की एक कोचिंग सेंटर के बगल में शराब ठेका होने के कारण कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। उनको समझाकर शांत करा दिया गया है। हमने रिपोर्ट तैयार कराकर जिलाधिकारी को सौंप दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here