कानपुर : दाल व्यापारी की कार से टप्पेबाजों ने पार किया एक लाख रूपयों से भरा बैग

0
202

कानपुर, 14 मई । जनपद में आए दिन हो रही टप्पेबाजी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सोमवार को माल की खरीददारी करने आये दाल व्यापारी हुई एक घटना ने यह साबित कर दिया है कि टप्पेबाजों के हौसले कितने बुलंद हैं। मामले को व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी है।

दरअसल दाल व्यापारी अंशुल गुप्ता व्यापार के सिलसिले में कलक्टरगंज से कहीं जा रहे थे। कार से जैसे ही व्यापारी घंटाघर चौराहे के पास पहुंचे, तभी पीछे से आये बाइक सवार दो टप्पेबाजों ने व्यापारी की गाड़ी के इंजन से ऑयल लीक होने की बात कही। टप्पेबाजों की बात पर यकीन करते हुए व्यापारी ने कार रोकी और फिर बोनट खोल के चेक करने के लिए उतरकर देखने पहुंचे। इसी बीच टप्पेबाजों ने उनकी पिछली सीट पर रखा रूपयों भरा बैग पार कर दिया और चम्पत हो गए।

ऑयल लीक न होने और कार का दरवाजा खोलते ही बैग गायब देख व्यापारी को टप्पेबाजी की जानकारी हुई। मामले को लेकर व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा, कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विनोद गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी आ पहुंचे और कलक्टरगंज थाने में पहुंचकर तहरीर दी। व्यापारी के मुताबिक बैग में करीब एक लाख रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे। फिलहाल व्यापारी से तहरीर लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here