शाहजहांपुर: दूसरी जगह शादी तय होने पर प्रेमिका को मारी गोली

0
237

शाहजहांपुर, 14 मई । शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय कर देने से नाराज प्रेमी ने घर के अंदर सो रही प्रेमिका को गोली मार दी। परिजनों ने युवती को रात में ही सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। युवती की गम्भीर हालत को देखते हुये डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।


थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी रमेश पुत्र दीनानाथ की रिश्तेदारी क्षेत्र के ही गांव समाधान निवासी लालाराम उर्फ़ लाले के यहां है। जिस वजह से रमेश अक्सर लालाराम के घर आता जाता रहता था। इस बीच रमेश का लालराम की बेटी चंचल (19) से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। रमेश चंचल से शादी करना चहता था, लेकिन लड़की के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस बीच परिजनों ने चंचल की शादी दूसरी जगह तय कर दी। प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज रमेश रविवार रात लगभग एक बजे उनके घर जा धमका और बरामदे में सो रही चंचल को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। गोली चलने की आवाज से उठे परिजनों ने युवती को खून से लथ पथ पड़ा देखा। आनन-फानन परिजनों उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने गम्भीर हालत को देखते हुये युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया ।
थानाध्यक्ष के अनुसार, परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिशे दे रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here