हमीरपुर : छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

0
58

हमीरपुर, 13 मई । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक छात्र ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से दो सौ मीटर दूर ट्रैक पर रविवार को सुबह उसका क्षत-विक्षत शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

सुमेरपुर कस्बे के ऊंछा थोक मुहाल निवासी शुभ्रांत श्रीवास (18) पुत्र रमेश श्रीवास ने इस साल इंटरमी​डिएट की परीक्षा दी थी, जो अच्छे अंक हासिल कर पास हुआ था। शनिवार की देर रात सुमेरपुर कस्बे से किसी की बारात में जाने की बात कह कर घर से निकला था। रविवार को सुबह उसका क्षत-विक्षत शव भरुआ रेलवे स्टेशन से करीब दो सौ मीटर दूर झामकुंआ के पास ट्रैक पर पाया गया। मृतक का सिर काफी दूर कटा पड़ा था।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि शुभकित पढ़ने में बहुत ही होशियार था। इस साल उसने इंटर की परीक्षा में पास की थी। पता नहीं उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। मृतक के बड़े भाई प्रेम श्रीवास ने बताया कि शुभ्रांत तो खुशी से घर से बाहर गया था। ऐसी कोई बात भी घर में नहीं हुयी थी। मृतक छात्र अपने भाईयों में सबसे छोटा था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here