कानपुर: दोस्तों के साथ नहाने गया छात्र गंगा में डूबा, गोताखोर शव की कर रहे तलाश

0
268

– दोस्त को डूबता छोड़ भागे साथी

कानपुर, 12 मई । कोहना थानाक्षेत्र में दोस्तों के साथ भैरोघाट में नहाने गया इंटर का छात्र नहाते समय गंगा नदी में डूब गया। छात्र को डूबता देख उसके साथी दोस्त उसको बचाने की जगह वहां से भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे हुए छात्र की तलाश कर रही है।

ग्वालटोली के खलासी लाइन में रहने वाले सत्यनरायण वर्मा का बेटा हर्षित वर्मा (17) कक्षा ग्यारह का छात्र था। शनिवार को छात्र बिजली का बिल जमा करने के लिए गया था। वहां से वह दोस्त तुषार व एक अन्य दोस्त के साथ भैरोघाट गंगा में नहाने चला गया। नहाते समय तीनों खेलने लगे। इसी बीच हर्षित गंगा में डूबने लगा। दोनों दोस्तों ने छात्र को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल होने पर खुद की जान बचाकर वहां से निकल गये। गंगा से निकलने के बाद दोनों ने घटना की जानकारी घाट के पास स्थित गोताखोरों को दी। जिसके बाद दोनों ने घटना की सूचना परिजनों को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्र को ढूढ़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। रोते बिलखते हर्षित की मां रानी, भैरोघाट पहुंची और गोतोखोरों से हाथ जोड़कर बेटे को सही सलात ढूढ़ने की सिफारिस करने लगी। समाचार लिखे जाने तक करीब पांच घंटे बाद भी गोताखोरों को छात्र के शव को ढूढ़ने में सफलता नहीं मिल सकी। कोहना थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्र के शव की तलाश की जा रही है और शव मिलते ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here